Sports News : शिया कालेज और जेएनपीजी के बीच मुकाबला कल

Sports News शिया पीजी कालेज के निखिल सिंह बने मैन ऑफ द मैच

    sports newsमैन आफ द मैच निखील सिंह

 

Sports News जेएनपीजी की जीत में सुरेन्द्र कुमार चमके

लखनऊ। मैन ऑफ द मैच निखिल सिंह की उम्दा बल्लेबाजी नाबाद 29 रन की बदौलत शिया पीजी कालेज और मैन ऑफ द मैच सुरेन्द्र कुमार की उम्दा गेंदबाजी 8 रन पर चार की बदौलत जेएनपीजी कालेज ने रेड बुल कैंपस क्रिकेट 20-20 प्रतियोगिता के सेमीफाइनल में उम्दा जीत हासिल कर खिताबी दौर में दस्तक दे दी।
शिया पीजी कालेज और जेएनपीजी के बीच खिताबी मुकाबला शनिवार को गुरु गोविंद सिंह स्पोट्र्स कालेज मैंदान पर खेला जायेगा। हालांकि बारिश के चलते दोनों टीमों को 10-10 ओवर का मैच खेलना पड़ा।
खेले गये पहले सेमीफाइनल मैच में शिया पीजी कालेज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सीमित 10 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 59 रन जोड़े। निखिल ने नाबाद 29 रन और विनय ने 19 रन का योगदान दिया। मोहम्मद जाहिद ने दो ओवर में बिना कोई रन दिये दो विकेट की सफलता हासिल की। शुभम त्रिपाठी को एक विकेट की सफलता मिली।
जवाबी बल्लेबाजी में एसआरएमसीईएम की टीम सीमित 10 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर मात्र 49 रन ही बना सका। इनकी ओर से रिषी तिवारी ने सर्वश्रेष्ठï 16 रन का योगदान दिया। इंतिखाब और अनुभव को दो-दो विकेट, रिषभ और राज को एक-एक विकेट की सफलता मिली।

Sports News के के सी के सुरेंद्र कुमार सने इंट्रीगल युनिवर्सिटी के लिए मुसीबत

दूसरे सेमीफाइनल मैच में इंट्रीगल युनिवर्सिटी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सीमित 10 ओवर में आठ विकेट पर 59 रन बनाये। मोहम्मद तालिब ने 20 रन, हसन आलम ने 16 रन और अवनीश पाल ने 11 रन का योगदान दिया।सुरेन्द्र कुमार ने उम्दा गेंदबाजी करते हुए 8 रन देकर चार विकेट चटकाये।विकास प्रधान और जितेन्द्र कुमार को एक-एक विकेट की सफलता मिली।
जवाबी बल्लेबाजी में जेएनपीजी कालेज ने 9.3 ओवर में चार विकेट पर 60 रन बनाकर मैच जीत लिया।इनकी ओर से साकेत कुमार ने 17 रन, तन्मय तिवारी ने नाबाद 16 रन और आनन्द श्रीवास्तव ने 10 रन का योगदान दिया। अवनीश पाल और खालिद को एक-एक विकेट की सफलता मिली।

Read this too

International news :कोरोना वायरस से जंग के तहत पड़ोसी देश नेपाल ने भी भारत से लगी खकरौला घाट अंतरर्राष्ट्रीय सीमा पर स्वास्थ्य चेकपौस्ट वना कर भारत से आने वाले यात्रियों की जांच प्रारम्भ की

Shia College : शियाड खेल महोत्सव में छात्राओं ने दिखाया दम व्यक्तित्व विकास के लिए शिक्षा के साथ खेल जरूरी: डाॅ. समीना शफीक

See also

Likes htnlive on Facebook page

 

Average Rating
0 out of 5 stars. 0 votes.

Leave a Reply

%d bloggers like this: