Election :बाल विकास पुष्ठाहार में चुनावी सरगर्मी शुरू-अध्यक्ष पद के लिये तीन प्रत्याशियों ने भरा नामांकन, चुनाव सात फरवरी को

संज्ञा शर्मा ब्यूरो प्रमुख लखनऊ
Child development nutritio बाल विकास सेवा एवं पुष्टाहार कर्मचारी संघ के चुनाव की सरगर्मी गुरुवार को इंदिरा भवन के तीसरे तल पर पूरे दिन रही। यहां कर्मचारियों ने चुनाव में भाग लेने के लिये नामांकन पत्र भरे। यहां चुनाव सात फरवरी को होना है। इस बार अध्यक्ष पद पर काफी मजबूत दावेदारी निवर्तमान महामंत्री अजीत यादव ने ठोकी है। उन्होंने अध्यक्ष पद के लिये नामांकन किया।
जीत का दावा करते हुए बताया कि उन्होंने चुनाव में जीत हासिल करने के लिये 54 जनपदों का भ्रमण किया और कर्मचारियों से उनको जिताने की अपील की। अध्यक्ष पद पर नामांकन भरने वालों में पूर्व अध्यक्ष अजय कुमार बाजपेई और गोविन्द श्रीवास्तव भी हैं। श्री बाजपेई पिछले कई बार से अध्यक्ष रह चुके हैं। महामंत्री पद पर तीन कर्मचारियों ने नामांकन भरा जिनमें अमित कुमार चौहान, अभिषेक बाजपेई, आनन्द प्रकाश सक्सेना रहे। वरिष्ठ उपाध्यक्ष में दो कर्मचारियों ने नामांकन पत्र भरे जिनमें लालजी श्रीवास्तव और राजेन्द्र कुमार त्रिपाठी रहे। उपाध्यक्ष के दो पदों पर कमल कुमार और अमित कुमार श्रीवास्तव निर्विरोध चुन लिये गये। सम्प्रेक्षक में मो. आरिफ चुने गये। शुक्रवार को कल नाम वापसी की प्रक्रिया होगी।
Average Rating
0 out of 5 stars. 0 votes.

Leave a Reply

%d bloggers like this: